अपना उत्तराखंड

Haridwar: भाजयुमो ने सीएम के जन्मदिन पर किए यज्ञ, गंगा दुग्धाभिषेक और पौधारोपण

Spread the love

हरिद्वार। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन पर उनकी दीर्घायु, उज्ज्वल भविष्य की कामना के लिए भाजयुमो के जिलाध्यक्ष विक्रम भुल्लर के नेतृत्व में हवन—यज्ञ के गंगा दुग्धाभिषेक कर प्रार्थना की। इस दौरान पौधारोपण भी किया गया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन्मदिन मनाते हुए गुरुकुल विद्यालय विभाग में हवन—यज्ञ किया। जिसमें आहूति देते हुए सभी बच्चों के साथ भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री की दीर्घायु की कामना की।

भाजपा के जिलाध्यक्ष संदीप गोयल, विधायक आदेश चौहान, भाजयुमो जिलाध्यक्ष विक्रम भुल्लर ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश के हर वर्ग का समुचित विकास हो रहा है। प्रदेश में आज सभी वर्ग उनकी जनकल्याणकारी योजनाओं से खुश है।

विक्रम भुल्लर ने गंगा दुग्धाभिषेक करते हुए प्रार्थना की सीएम धामी के नेतृत्व में प्रदेश का प्रत्येक नागरिक तरक्की करता रहे।विक्रम भुल्लर ने कहा कि जिस प्रकार से धामी के नेतृत्व में नकल विरोधी कानून, धर्मांतरण कानून, महिला आरक्षण, उत्तराखंड राज्य आंदलनकारि आरक्षण, लव जिहाद जैसे राज्य हित में राष्ट्रहित में अहम फैसले लिए गए। हम उनके लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वह उनको शक्ति और संभल प्रदान करें ताकि वह प्रदेश की इसी प्रकार सेवा करते हुए कड़े और बड़े फैसले लेते रहें जिस के लिए वह जानें भी जाते हैं। धाकड़ धामी के नाम से उत्तराखंड राज्य उनके नेतृत्व विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है। वें प्रदेश और हम सब का निरंतर नेतृत्व एवं मार्गर्शन करते रहे।

इस मौके पर जिला महामंत्री आशुतोष शर्मा, आशु चौधरी, रणजीता, लव शर्मा, पार्षद नागेेंद्र राणा, आशीष चौधरी, दीपांशु शर्मा, नवजोत वालिया, संदीप प्रधान, युधिष्ठिर वालिया आदि शामिल हुए।

Manoj kumar

Editor-in-chief

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button