अपना उत्तराखंड

Review: एसपी देहात स्वप्न किशोर के नेतृत्व में पुलिस ने ज्वैलरी शॉप पर चेक किये सीसीटीवी और सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

Spread the love

रुड़की। हरिद्वार स्थित ज्वैलरी शोरूम में दिनदहाड़े करोडो की डकैती के बाद पुलिस एलर्ट मोड में नजर आ रही हैl जहां इस बड़ी डकैती के बाद हरिद्वार मे पुलिस ने बाजारों में ज्वैलरी शॉप पर सीसीटीवी चेक किए और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया वही रुड़की मे एसपी देहात एसके सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने नगर की ज्वेलरी दुकानों पर पहुंच दुकानों मे लगे सीसीटीवी चेक किए और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया इसके साथ ही कुछ जरूरी दिशा निर्देश दिए।

आपको बता दे कि बीते रविवार हरिद्वार स्थित ज्वैलरी शोरूम में अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने करोड़ो की डकैती को अंजाम दिया था इसके बाद से पुलिस लगातार एलर्ट मोड में नजर आ रही है और पुलिस के अधिकारी प्रयास में जुटे हैं कि इस प्रकार की घटनाओं की पूर्णावृति न हो।

इसे लेकर जहाँ सोमवार को रुड़की पुलिस ने ज्वैलरी शोरूम चेक किए थे वहीं आज फिर एसपी देहात एसके सिंह के नेतृत्व में सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी, गंगनहर कोतवाली प्रभारी गोविंद सिंह मय पुलिस बल के साथ बाजारों में ज्वैलरी शॉप की चेकिंग के लिए बाजारों में गए।

इस दौरान टीम में मेन बाजार, बीटी गंज बाजार, सिविल लाइंस समेत अन्य बाजारों की ज्वेलरी शॉप पर जाकर चेकिंग की। उन्होंने ज्वेलर्स से अपील की कि सीसीटीवी इस प्रकार लगाए जाएं कि वह दुकान के साथ सड़क को भी कवर करें, कैमरों की वीडियो की क्वाल्टी अच्छी हो इसके साथ ही दुकानदारों को बजर लगाने के लिए कहाl

उन्होंने कहा कि दुकानदार बज़र का बटन ऐसे स्थान पर लगाये जहां घटना के समय तुरंत बजाया जा सके। इसके साथ ही जिन व्यापारियों द्वारा मानक पूरे किए गए थे एसपी देहात ने उनकी सराहना की। इस अवसर पर एसपी देहात एसके सिंह ने कहा कि सुरक्षा के प्रति व्यापारियों को जागरूक किया है।

Manoj kumar

Editor-in-chief

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button