मनोरंजन

Allu Arjun ने वायनाड पीड़ितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, केरल सीएम फंड में दान किया लाखों

Spread the love

Allu Arjun: केरल के वायनाड में भारी बारिश के कारण भूस्खलन ने तबाही मचाई है। इस भयंकर आपदा में कई लोगों की जान चली गई है और कई लोग बेघर हो गए हैं। वायनाड में अब तक कई मौतें हो चुकी हैं और सर्च ऑपरेशन लगातार चल रहा है। इस आपदा के बीच, दक्षिण भारतीय सिनेमा की कई हस्तियां वायनाड पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई हैं।

Allu Arjun ने वायनाड पीड़ितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, केरल सीएम फंड में दान किया लाखों

Allu Arjun का योगदान:

दक्षिण सिनेमा के सुपरस्टार और “पुष्पा” के अभिनेता, अल्लू अर्जुन ने भी वायनाड पीड़ितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। अल्लू अर्जुन ने केरल मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का दान दिया है। उन्होंने इस संदर्भ में एक पोस्ट भी साझा की है, जिसमें उन्होंने वायनाड पीड़ितों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

Allu Arjun की पोस्ट:

अल्लू अर्जुन ने अपनी पोस्ट में लिखा – ‘वायनाड में हालिया भूस्खलन से मैं गहरा दुखी हूं। केरल ने हमेशा मुझे बहुत प्यार दिया है, और मैं राहत कार्यों में मदद के लिए केरल मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का दान देना चाहता हूं। आपकी सुरक्षा और ताकत के लिए प्रार्थना करता हूं।’

अन्य हस्तियों का योगदान:

इसके पहले, मेगास्टार मोहनलाल ने भी शनिवार को वायनाड का दौरा किया। सेना की वर्दी में मोहनलाल ने अधिकारियों के साथ चर्चा की और प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। मोहनलाल को 2009 में टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि दी गई थी। वहीं, ममूट्टी और उनके बेटे दुलकर सलमान ने 35 लाख रुपये, फहद फासिल और नज़रिया नाज़िम ने 25 लाख रुपये, और सूर्या और उनकी पत्नी ज्योथिका ने 35 लाख रुपये दान किए हैं। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने भी 10 लाख रुपये दान किए हैं।

रेस्क्यू ऑपरेशन:

भारतीय सेना, एनडीआरएफ और स्थानीय आपातकालीन प्रतिक्रिया विभागों की टीमें कठोर परिस्थितियों में वायनाड में ध्वस्त हुए भवनों में फंसे जीवित लोगों की खोज करने में लगी हुई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button