Jio ने इन उपयोगकर्ताओं को 2 दिन के लिए दी फ्री सेवाएं, नेटवर्क आउटेज के चलते लिया बड़ा फैसला

Spread the love

Jio, देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी, अपने करोड़ों उपयोगकर्ताओं के लिए जानी जाती है। इसकी बेहतरीन सेवा और कनेक्टिविटी के लिए इसे व्यापक पहचान मिली है। हालांकि, हाल ही में कंपनी को एक बड़े नेटवर्क आउटेज का सामना करना पड़ा, जिसमें 10,000 से अधिक उपयोगकर्ताओं ने जियो नेटवर्क में समस्याओं की शिकायत की।

नेटवर्क आउटेज का मामला

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर भी उपयोगकर्ताओं ने नेटवर्क की समस्या को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की। जब जियो की सेवाएं पूरी तरह से बहाल हो गईं, तो कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर की घोषणा की। जियो ने इस समस्या का समाधान करते हुए मुंबई के उपयोगकर्ताओं के लिए एक विशेष प्रस्ताव पेश किया है।

विशेष ऑफर की जानकारी

रिलायंस जियो ने मुंबई में रहने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए दो दिन की फ्री सेवाओं का प्रस्ताव रखा है। कंपनी ने इस संबंध में अपने ग्राहकों को एक संदेश भी भेजा है। जियो का संदेश इस प्रकार है: “आपकी सेवा हमारी शीर्ष प्राथमिकता है। दुर्भाग्यवश, मंगलवार को कुछ interruptions का सामना करना पड़ा। इस नुकसान की भरपाई के लिए, हम आपको दो दिनों के लिए असीमित मुफ्त सेवाएं दे रहे हैं।”

कंपनी ने यह भी कहा कि जैसे ही ये सेवाएं आपके नंबर पर शुरू होंगी, आप दो दिनों तक असीमित सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे। हालांकि, नेटवर्क आउटेज का कारण अभी तक जियो द्वारा सार्वजनिक नहीं किया गया है।

प्रभावित शहरों की सूची

यह पहली बार नहीं है जब रिलायंस जियो को नेटवर्क आउटेज का सामना करना पड़ा है। इससे पहले भी, जब जियो के नेटवर्क में समस्या आई थी, तो सोशल मीडिया पर शिकायतों का तांता लग गया था। उपयोगकर्ता काफी परेशान थे, खासकर तब जब कंपनी ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में भारी वृद्धि की थी।

जियो नेटवर्क आउटेज के कारण दिल्ली, बैंगलोर, हैदराबाद, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता, पटना और हवाईगाटी सहित कई शहरों के उपयोगकर्ताओं को समस्याओं का सामना करना पड़ा।

उपयोगकर्ताओं की प्रतिक्रियाएँ

जियो के नेटवर्क में आई इस रुकावट के बाद, कई उपयोगकर्ताओं ने अपने अनुभव साझा किए। कुछ ने लिखा कि “जियो का नेटवर्क अचानक डाउन हो गया और यह काफी समय तक नहीं आया।” वहीं, कुछ उपयोगकर्ताओं ने जियो की सेवा की प्रशंसा भी की, जिन्होंने कहा कि कंपनी ने जल्द ही इस समस्या का समाधान किया।

जियो का कदम

जियो ने अपने उपयोगकर्ताओं के प्रति अपने दृष्टिकोण को दर्शाते हुए यह फैसला लिया है। यह कदम दिखाता है कि कंपनी अपने ग्राहकों की परेशानियों को गंभीरता से लेती है और उन्हें संतुष्ट करने के लिए तैयार है।

Exit mobile version