Karan Johar’s big reveal: कपिल शर्मा के शो में आलिया भट्ट को कहा अपनी ‘पहली बेटी’

Spread the love

Karan Johar’s big reveal: कपिल शर्मा एक बार फिर अपने दर्शकों के बीच हंसी का तड़का लगाने के लिए तैयार हैं। हाल ही में, उनके शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का ट्रेलर जारी किया गया, जिसमें ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने शो के दूसरे सीज़न की घोषणा की। अब शो के निर्माताओं ने एक और प्रोमो जारी किया है, जिसमें पहले एपिसोड के मेहमानों के नाम का खुलासा हुआ है। इस बार बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर कपिल शर्मा के शो में आलिया भट्ट और वेदांग रैना के साथ पहली बार मेहमान के रूप में नजर आएंगे। करण जौहर अपने आगामी फिल्म ‘जिगरा’ का प्रमोशन करते हुए नजर आएंगे, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है और अब यह हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है।

करण जौहर की ‘पहली बेटी’ कौन हैं?

शो के निर्माताओं ने पहले एपिसोड के प्रोमो में आलिया भट्ट और वेदांग रैना के साथ करण जौहर को दिखाया है। इस प्रोमो के एक हिस्से में, कपिल शर्मा करण जौहर से पूछते हैं कि क्या वह आलिया को अपनी दोस्त, बेटी या चाची मानते हैं? इसके जवाब में, करण जौहर ने कहा कि वह आलिया को अपनी ‘पहली बेटी’ मानते हैं, जिसके बाद उन्होंने आलिया को माथे पर किस किया। यह खुलासा न केवल कपिल शर्मा बल्कि दर्शकों के लिए भी चौंकाने वाला था।

पहला ट्रेलर पहले ही जारी किया गया था

इस महीने की शुरुआत में, शो के निर्माताओं ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के दूसरे सीज़न का ट्रेलर जारी किया था, जिसमें नए सीज़न में आने वाले सितारों की झलक देखने को मिली। इनमें जूनियर एनटीआर, रोहित शर्मा, महीप कपूर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर जैसे बड़े सितारे शामिल हैं।

आलिया का मजेदार अंदाज़

प्रोमो में आलिया भट्ट को भी दिखाया गया है, जो शो के दौरान किकू शारदा के साथ मजेदार अंदाज़ में नजर आती हैं। किकू शारदा आलिया के ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के किरदार में दिखे हैं। इसके अलावा, आलिया अपने मशहूर डायलॉग को ‘गली बॉय’ से भी दोहराते हुए नजर आती हैं। प्रोमो के दूसरे हिस्से में, सुनील ग्रोवर, जो गुत्थी के रूप में नजर आते हैं, आलिया को उनके नाम से पुकारते हैं, जिसके जवाब में आलिया उन्हें अपने नए नाम ‘आलिया भट्ट कपूर’ के बारे में बताती हैं।

द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीज़न 2 की प्रीमियर डेट

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का नया सीज़न 21 सितंबर से शुरू होगा और हर शनिवार को नेटफ्लिक्स पर नया एपिसोड प्रसारित होगा। पहले सीज़न की शुरुआत इस साल मार्च में नेटफ्लिक्स पर हुई थी और यह जून में 13 एपिसोड के बाद समाप्त हुआ। पहले सीज़न में कई लोकप्रिय हस्तियों ने भाग लिया, जिनमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कार्तिक आर्यन, सानिया मिर्जा, सनी देओल, बॉबी देओल, श्रेया अय्यर, सनी कौशल और विक्की कौशल शामिल थे।

Exit mobile version