Salman Khan ने झूठे अमेरिकी दौरे की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, दि कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

Spread the love

Salman Khan: बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान ने हाल ही में एक झूठे इवेंट की अफवाहों पर खुलकर बात की है। इस इवेंट का दावा किया जा रहा था कि सलमान खान अमेरिका में एक प्रदर्शन करेंगे। सलमान खान ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक आधिकारिक बयान जारी किया है और साफ किया है कि वह इस इवेंट का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने अपने फैंस से अपील की है कि वे इस झूठे इवेंट के लिए टिकट न खरीदें।

सलमान ने जारी किया नोटिस

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “आधिकारिक नोटिस! सूचित किया जाता है कि न तो श्री सलमान खान और न ही उनके किसी सहयोगी कंपनी या टीम द्वारा 2024 में अमेरिका में कोई आगामी कॉन्सर्ट आयोजित किया जा रहा है। ऐसा कोई भी दावा कि श्री खान प्रदर्शन करेंगे, पूरी तरह से गलत है।” नोटिस में आगे कहा गया, “कृपया किसी भी ईमेल, संदेश या विज्ञापन पर विश्वास न करें जो इस प्रकार के इवेंट्स को बढ़ावा देते हैं। धोखाधड़ी के लिए सलमान खान का नाम उपयोग करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।”

सलमान खान की आने वाली फिल्में

सलमान खान हाल ही में ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ नजर आए थे। यह फिल्म 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक रही और इसने वैश्विक स्तर पर 450 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। इस साल की शुरुआत में, अभिनेता ने अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट ‘सिकंदर’ की घोषणा की, जो अगले साल ईद पर बड़े पर्दे पर आएगा। इस फिल्म में पहली बार सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। प्रसिद्ध निर्माता साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। सलमान और साजिद ने पहले ‘जुडवा’ (1997), ‘मुझसे शादी करोगी’ (2004) और ‘किक’ (2014) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। इसके अलावा, सलमान खान ‘बिग बॉस’ के 18वें सीज़न के होस्ट के रूप में भी लौट रहे हैं। शो अगले महीने शुरू होने की संभावना है। यह सलमान का 15वां लगातार सीज़न होगा।

Exit mobile version