टेक्नोलॉजी

Jio’s great offer: 365 दिन के रिचार्ज की मुफ्त पेशकश, बस करना होगा यह काम

Spread the love

Jio’s great offer: जियो ने अपने करोड़ों यूज़र्स के लिए एक बड़ा सरप्राइज पेश किया है। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी ने यूज़र्स के लिए 365 दिन का मोबाइल रिचार्ज प्लान मुफ्त में देने की घोषणा की है। यह ऑफर जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित किया गया है। जियो यूज़र्स इस ऑफर का लाभ उठाकर एक साल के लिए रिचार्ज की झंझट से छुटकारा पा सकते हैं। यह ऑफर देश के सभी टेलीकॉम सर्कल्स के लिए है और विशेष रूप से जियो प्रीपेड यूज़र्स इस लाभ का फायदा उठा सकते हैं।

Jio's great offer:  365 दिन के रिचार्ज की मुफ्त पेशकश, बस करना होगा यह काम

ऑफर क्या है?

जियो ने अपने फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा का विस्तार करने के लिए यह ऑफर पेश किया है। जियो यूज़र्स को मुफ्त मोबाइल रिचार्ज का लाभ तब मिलेगा जब वे एक नया एयरफाइबर प्लान बुक करेंगे। जियो की वेबसाइट के अनुसार, यूज़र्स को सालाना मोबाइल रिचार्ज प्लान, जिसकी कीमत ₹3599 है, मुफ्त में प्रदान किया जाएगा। इस प्लान की वैधता 365 दिन की है। इसमें यूज़र्स को हर दिन 2.5GB हाई-स्पीड डेटा का लाभ भी मिलेगा।

लाभ कैसे प्राप्त करें?

जियो यूज़र्स को कंपनी की वेबसाइट और माय जियो ऐप के माध्यम से एक नया एयरफाइबर बुक करना होगा। एयरफाइबर ब्रॉडबैंड के लिए बुकिंग चार्ज केवल ₹50 रखा गया है। इसके अलावा, यूज़र्स को एयरफाइबर फ्रीडम ऑफर के तहत 3 महीने की योजना पर 30 प्रतिशत छूट भी दी जा रही है। जियो का एयरफाइबर प्लान ₹2121 में उपलब्ध होगा। इसमें यूज़र्स को 800 से अधिक डिजिटल टीवी चैनल्स, 13 से अधिक OTT ऐप्स और अनलिमिटेड Wi-Fi (हर महीने 1000GB डेटा FUP लिमिट के साथ) का लाभ मिलेगा।

₹3599 का प्लान

एयरफाइबर बुक करने वाले यूज़र्स में से एक भाग्यशाली यूज़र को यह वार्षिक प्लान मुफ्त में मिलेगा। इस प्लान में हर दिन 2.5GB हाई-स्पीड डेटा मिलेगा। इसके अलावा, यूज़र्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ भी मिलेगा। इस प्लान में 100 मुफ्त SMS और देश भर में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त नेशनल रोमिंग की सुविधा भी दी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button