मनोरंजन

Deepika Padukone के घर लौटने की खुशी, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद इंस्टाग्राम बायो में किया बदलाव

Spread the love

Deepika Padukone: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अपने घर लौट आई हैं। हाल ही में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था। अस्पताल की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद दीपिका को छुट्टी दी गई। रविवार को, मुंबई के गिर्वा क्षेत्र में एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल और रिसर्च सेंटर से अभिनेत्री की बाहर निकलने की वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गई। स्टार कपल ने मीडिया की कैमरों से बचने के लिए अस्पताल के पिछले गेट से बाहर आकर अपनी मर्सिडीज-मायबैक कार में बैठ गए। हालांकि, वीडियो में दीपिका और उनके पति रणवीर सिंह के अस्पताल गेट से बाहर निकलते समय नवजात की झलक देखी गई।

Deepika Padukone के घर लौटने की खुशी, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद इंस्टाग्राम बायो में किया बदलाव

शाहरुख़ ख़ान का अस्पताल में दौरा

इससे पहले, बॉलीवुड के सुपरस्टार और दीपिका के करीबी दोस्त शाहरुख़ ख़ान ने अस्पताल में दीपिका से मिलने के लिए दौरा किया था। दीपिका और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर को, गणेश उत्सव के पहले दिन, अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी दी। बेटी के जन्म के पहले, अभिनेत्री, उनके पति और परिवार ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए। इस कपल ने फरवरी 2024 में अपने गर्भावस्था की घोषणा इंस्टाग्राम पर की थी। पोस्ट में “सितंबर 2024” लिखा था और इसके साथ बेबी कपड़े, जूते और गुब्बारे लगाए गए थे।

इंस्टाग्राम बायो में बदलाव

माँ बनने के बाद, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम बायो में भी बदलाव किया है। दीपिका ने अपने बायो में लिखा है, ‘Feed, burp, sleep and repeat’ (फीड, बर्प, स्लीप और रिपीट)। हाल ही में, दीपिका और रणवीर ने अपनी गर्भावस्था के बारे में लगातार अटकलों और आलोचनाओं को समाप्त करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक शानदार मातृत्व फोटोशूट साझा किया। कई महीनों तक, उन्हें ट्रोल किया गया और शर्मिंदा किया गया, कुछ लोगों ने उनके बेबी बंप को नकली कहा और कुछ ने दावा किया कि इसका आकार बदलता रहता है।

शादी और फिल्मी करियर

दीपिका और रणवीर की शादी नवंबर 2018 में लेक कोमो में हुई थी। कार्यक्षेत्र की बात करें तो, पति-पत्नी जल्द ही रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे। अब, दीपिका पादुकोण की माँ बनने के बाद की पहली फिल्म रिलीज़ होने वाली है। दीपिका और रणवीर के लिए यह एक नया और खुशी भरा अध्याय है, और उनके फैंस भी उनके नए जीवन की खुशियों में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button