अपना उत्तराखंड

Awarded: अस्मिता रग्बी लीग खेलो इंडिया प्रतियोगिता में उत्तराखंड रॉयल रग्बी क्लब बना विजेता, निवर्तमान मेयर गौरव गोयल ने प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली टीमों को किया पुरस्कृत

Spread the love

रुड़की। उत्तराखंड रग्बी संघ के तत्वावधान में सोलानी रग्बी मैदान पर आयोजित अस्मिता रग्बी लीग खेलो इंडिया प्रतियोगिता में उत्तराखंड रॉयल रग्बी क्लब ने हसमिन डायमंड रग्बी क्लब को पराजित कर विजेता बनी।विजेता टीम को पुरस्कार स्वरूप पचास हजार रुपए नगद राशि प्रदान की गई, वहीं दूसरे स्थान पर रही हसमिन डायमंड रग्बी क्लब को पुरस्कार स्वरूप तीस हजार रुपए नगद राशि तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली टीम को बीस हजार रुपए का नगद पुरस्कार प्रदान किया गया।

दो दिनों तक चली इस प्रतियोगिता में नगर के खेल प्रेमियों ने रग्बी टूर्नामेंट का आनंद लिया तथा खिलाड़ियों ने जमकर अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करने पहुंचे निवर्तमान मेयर गौरव गोयल ने कहा कि इस प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन कर जो पुरस्कार जीता है उसके लिए सभी खिलाड़ी बधाई के पात्र हैं।उन्होंने कहा कि जो टीम दूसरे या तीसरे नंबर पर रही वह भी बधाई के पात्र हैं और भविष्य में उन्हें और अधिक मेहनत कर प्रथम स्थान प्राप्त करना है। उन्होंने कहा कि खेल एक ऐसा माध्यम है, जिसके जरिए खिलाड़ी अपने क्षेत्र व प्रदेश में ही नहीं, बल्कि राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी अपना व अपने परिवार का नाम रोशन कर सकते हैं।

इस अवसर पर युवा समाजसेवी प्रणय प्रताप सिंह ने भी विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी। संचालन सूर्यकांत सैनी ने किया तथा प्रतियोगिता के अंत में उत्तराखंड रग्बी संघ के कोषाध्यक्ष आयुष्य सैनी व सूर्यकांत सैनी ने खेल प्रेमियों, सहभागियों एवं प्रतियोगिता को सुचारू रूप से संपन्न करने के लिए सभी का आभार प्रकट किया।

Manoj kumar

Editor-in-chief

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button