राष्ट्रीय

Vande Bharat train: पहले ही दिन, वंदे भारत ट्रेन के लोको पायलट की पिटाई, इंजन से सामान फेंका गया, कर्मचारियों में झगड़ा

Spread the love

Vande Bharat train: राजस्थान से चलने वाली चौथी वंदे भारत ट्रेन ने पहले ही दिन हंगामा मचा दिया। यह वंदे भारत ट्रेन उदयपुर से कोटा तक के लिए शुरू की गई है, जिसमें आगरा भी एक स्टेशन है। लेकिन आगरा में इस ट्रेन के संचालन को लेकर बवाल हो गया। वंदे भारत ट्रेन के इंजन कैबिन में लोको पायलटों की पिटाई कर दी गई। इस झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस हंगामे के कारण वंदे भारत ट्रेन गंगापुर सिटी स्टेशन पर करीब 15 मिनट तक रुकी रही।

Vande Bharat train: पहले ही दिन, वंदे भारत ट्रेन के लोको पायलट की पिटाई, इंजन से सामान फेंका गया, कर्मचारियों में झगड़ा

ट्रेन के संचालन को लेकर हंगामा

जानकारी के अनुसार, इस वंदे भारत ट्रेन का संचालन गंगापुर सिटी के रनिंग स्टाफ को कोटा से आगरा और आगरा से कोटा तक सौंपा गया था। लेकिन जैसे ही ट्रेन गंगापुर सिटी से आगरा के लिए रवाना हुई और आगरा फोर्ट स्टेशन पर दोपहर 2 बजे पहुंची, आगरा फोर्ट के रनिंग स्टाफ और मान्यता प्राप्त यूनियन के नेताओं ने ट्रेन के कामकाज को लेकर लोको पायलट और सहायक लोको पायलटों की पिटाई शुरू कर दी।

लोको पायलटों को कैबिन से बाहर निकाला गया

इस घटना में दोनों लोको पायलट घायल हो गए। झगड़े के बाद, वंदे भारत ट्रेन के दोनों लोको पायलटों को कैबिन से बाहर निकाल दिया गया। उनके बैग और सामान इंजन कैबिन से बाहर फेंक दिए गए। दोनों लोको पायलटों ने गंगापुर सिटी की मान्यता प्राप्त यूनियनों को इस पिटाई की घटना की जानकारी दी।

गंगापुर सिटी में भी हंगामा

सूत्रों के अनुसार, यह पूरा मामला गंगापुर सिटी और आगरा मुख्यालय के बीच ट्रेन के संचालन को लेकर है। दोनों पक्ष वंदे भारत ट्रेन के संचालन के लिए अपने स्टाफ की मांग कर रहे हैं। आगरा में हंगामे के बाद, आगरा के रनिंग स्टाफ वंदे भारत ट्रेन के साथ गंगापुर सिटी पहुंच गए। इसके बाद गंगापुर सिटी में भी काफी हंगामा हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button