मनोरंजन

‘The Buckingham Murders’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक हत्या और पांच संदिग्ध, करीना कपूर का अनदेखा अवतार

Spread the love

The Buckingham Murders: करीना कपूर स्टारर “द बकिंघम मर्डर्स” के ऐलान के बाद से ही फिल्म के प्रति फैंस का उत्साह चरम पर है। अब इस मर्डर-मिस्ट्री की रिलीज़ में केवल कुछ ही दिन बाकी हैं और इस बीच फिल्म का ट्रेलर भी मेकर्स ने रिलीज़ कर दिया है। जी हां, फैंस का लंबा इंतजार अब खत्म हो गया है, क्योंकि ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। इस फिल्म में करीना कपूर खान एक बिल्कुल नए अवतार में नजर आने वाली हैं, जिसे देखकर फैंस बेहद उत्साहित हैं।

'The Buckingham Murders' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक हत्या और पांच संदिग्ध, करीना कपूर का अनदेखा अवतार

‘द बकिंघम मर्डर्स’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

हाल ही में “द बकिंघम मर्डर्स” का टीज़र रिलीज़ हुआ था, जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। और अब फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है। ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है। ट्रेलर की शुरुआत एक लड़के से होती है, जो एक हत्या के पहले संदिग्ध के रूप में सामने आता है। इस लड़के को पुलिस पकड़ लेती है और करीना कपूर उससे पूछताछ करती हैं कि वह 15 नवंबर की रात को कहां था। इसके बाद वह हत्या की रात के बारे में अन्य संदिग्धों से भी सवाल करती हैं।

करीना कपूर बनीं पुलिस अधिकारी

करीना कपूर खान इस फिल्म में एक सख्त पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में 25 साल के सफल करियर के बाद, करीना एक निर्माता के रूप में भी अपनी नई यात्रा की शुरुआत कर रही हैं। ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘क्रू’ के बाद, अभिनेत्री एक बार फिर एकता आर कपूर के साथ काम कर रही हैं, जो कमर्शियल हिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। इस बार एकता एक पूर्ण सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को समर्थन दे रही हैं। फिल्म का निर्देशन पुरस्कार विजेता और प्रशंसित निर्देशक हंसल मेहता कर रहे हैं, जिन्हें “शाहिद”, “सिटी लाइट्स”, “स्कैम 1992” और “स्कूप” जैसी फिल्मों और वेब शो के लिए जाना जाता है।

‘द बकिंघम मर्डर्स’ इस दिन होगी रिलीज़

‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में करीना कपूर खान, आशीष टंडन, रणवीर ब्रार और कीथ एलन जैसे प्रतिभाशाली सितारे नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है और इसे असीम अरोरा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button