अपना उत्तराखंड

Prayed long life for Akhilesh yadav: सपा के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद हरेंद्र मलिक ने साबिर पाक में चादर पेश कर अपने नेता अखिलेश यादव की दीर्घायु के लिए की कामना

Spread the love

रुड़की। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तथा सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा है कि आज देश में नफरत का माहौल पैदा करके देश की एकता व अखंडता को मिटाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन हमारे देश की यह रिवायत रही है कि यहां सदियों से गंगा-जमुनी तहजीब और हिंदू- मुस्लिम एकता ऐसी रही है, जिस पर पूरे विश्व ने गर्व किया है और इस एकता को कोई मिटा नहीं सकता।

उन्होंने कहा कि मैं दरगाह साबिर पाक में एक सांसद या नेता की हैसियत से नहीं, बल्कि एक सच्चे हिंदुस्तानी के रूप में यहां पर एकता, शांति, सद्भाव का पैगाम लेकर आया हूं और मेरी यही दुआ और कामना है कि हमारा देश विश्व का मार्गदर्शन करे। यह प्रेम का प्यार गुलदस्ता इसी तरह से प्रफुल्लित रहे, इससे पूर्व कव्वाली के साथ उन्होंने दरगाह साबिर पाक में अपनी चादर पेश की और अपने नेता अखिलेश यादव की दीर्घायु के लिए कामना की।

इस मौके पर मौजूद:

इस मौके पर जिला प्रेस एसोसिएशन सहारनपुर के संरक्षक जावेद साबरी, अंतर्राष्ट्रीय शायर अफजल मंगलौरी, राव इनाम साबरी, मेहताब साबरी, मोहम्मद अय्यूब, दिलशाद अहमद, सपा के प्रदेश सचिव मौसम अली ने उनका स्वागत किया।

Manoj kumar

Editor-in-chief

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button