दिल्ली

Sanjay Singh: ‘जो भी AAP छोड़ेगा…’, BJP में शामिल हुए पार्षदों पर संजय सिंह का बड़ा बयान

Spread the love

AAP सांसद Sanjay Singh ने सोमवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी के पांच पार्षदों के BJP में शामिल होने पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास यह वरदान है कि जो भी पार्टी छोड़ता है, उसका राजनीतिक जीवन बर्बाद हो जाता है। MCD के चुनावों के बाद ये पार्षद भी हाशिये पर चले जाएंगे।

जम्मू-कश्मीर में चुनाव लड़ेगी AAP

इसके अलावा, Sanjay Singh ने जानकारी दी कि आम आदमी पार्टी ने जम्मू-कश्मीर में सात विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा कि पार्टी वहां चुनाव लड़ेगी। वहीं, एकीकृत पेंशन योजना के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह योजना कर्मचारियों के लिए नई पेंशन योजना से भी बदतर है।

Sanjay Singh: 'जो भी AAP छोड़ेगा...', BJP में शामिल हुए पार्षदों पर संजय सिंह का बड़ा बयान

‘LG दिल्ली को तबाह करने पर उतारू हैं’

Sanjay Singh ने दिल्ली में पेड़ों की कटाई को लेकर उपराज्यपाल विनय सक्सेना और BJP पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि BJP के LG विनय कुमार सक्सेना दिल्ली को तबाह करने का काम कर रहे हैं। वे जीवनदायिनी पेड़ों की कटाई करवा रहे हैं। LG ने 1100 पेड़ कटवाए, लेकिन BJP के मुंह से एक भी शब्द नहीं निकला। भारतीय जनता पार्टी इस काम में LG के साथ पूरी तरह से शामिल है।

‘उपराज्यपाल की पोल खुल गई है’

Sanjay Singh ने कहा कि सड़क चौड़ी करने के लिए फार्म हाउस की जमीन का अधिग्रहण किया जाना था, लेकिन LG ने इसे बचाने के लिए 1100 पेड़ कटवा दिए। पेड़ काटने वाले ठेकेदार ने सुप्रीम कोर्ट में शपथ पत्र देकर कहा है कि पेड़ काटने का आदेश LG और दिल्ली विकास प्राधिकरण से आया था। दिल्ली में 1100 पेड़ों की अवैध कटाई पर दिल्ली के LG की पूरी तरह से पोल खुल गई है। उन्हें तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

BJP में शामिल हुए AAP के पांच पार्षद

25 अगस्त को आम आदमी पार्टी के पांच MCD पार्षदों ने BJP में शामिल होने की घोषणा की थी। इनमें नरेला जोन से दो और सेंट्रल जोन से एक पार्षद शामिल हैं। इन पांच पार्षदों के दलबदल से BJP को निगम के 12 में से 7 जोन में बहुमत मिल गया है, जिससे MCD की स्थायी समिति के चुनाव जीतने में BJP को मदद मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button