मनोरंजन

Boney Kapoor: बोनी कपूर ने अर्शद वारसी के बयान पर जताई नाराज़गी, कहा- ‘वह इतने बड़े स्टार नहीं थे’

Spread the love

Boney Kapoor: अर्शद वारसी हाल ही में अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ में अपनी कोरियोग्राफी के काम के लिए उन्हें कम भुगतान किया गया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने कहा कि उस समय अर्शद वारसी इतने बड़े स्टार नहीं थे कि उन्हें इतनी बड़ी रकम दी जाती।

Boney Kapoor: बोनी कपूर ने अर्शद वारसी के बयान पर जताई नाराज़गी, कहा- 'वह इतने बड़े स्टार नहीं थे'

अर्शद वारसी के बयान पर बोनी कपूर ने कहा कि, “मुझे हंसी आती है जब मैं अर्शद का बयान सुनता हूं। फिल्म की शूटिंग 1992 में शुरू हुई थी और उस समय अर्शद एक स्टार नहीं थे।” उन्होंने यह भी कहा कि कोरियोग्राफी चार दिनों में पूरी होनी थी, लेकिन गाने के निर्देशक पंकज पराशर ने इसे तीन दिनों में ही पूरा कर दिया था। इसके लिए अर्शद को प्रति दिन 25,000 रुपये के हिसाब से तीन दिनों के 75,000 रुपये दिए गए। बोनी कपूर ने यह भी बताया कि अर्शद ने इस मुद्दे पर कभी उनसे चर्चा नहीं की। उन्होंने कहा कि अब हर कोई मीडिया का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है।

क्या है मामला?

अर्शद वारसी ने सैमदीश भाटिया के साथ एक इंटरव्यू में दावा किया कि ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ में अपने काम के लिए उन्हें कम भुगतान किया गया। अर्शद ने कहा, “उत्पादन लोगों ने मुझसे कहा था कि गाने को जल्दी पूरा करें क्योंकि चार दिनों की शूटिंग से लागत बढ़ जाएगी। हम बहुत मेहनत के साथ गाना पूरा कर चुके थे, लेकिन जब मैंने अपना चेक लिया तो उन्होंने मुझे 75,000 रुपये दिए। मैंने कहा, ‘मैंने एक पूरा दिन बचाया है, आपको मुझे और भुगतान करना चाहिए!’ उन्होंने कहा, ‘चार दिनों के लिए 1 लाख रुपये और तीन दिनों के लिए 75,000 रुपये।'”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button