टेक्नोलॉजी

ओह! Google Pixel 8a की कीमत में 13 हजार रुपये की गिरावट, यहां मिल रहा है शानदार डिस्काउंट

Spread the love

Google Pixel 8a: गूगल ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन पिक्सल 8ए भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। अब, Google Pixel 8a की कीमत में एक महत्वपूर्ण गिरावट देखी गई है। यदि आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो गूगल का यह स्मार्टफोन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। वास्तव में, इस स्मार्टफोन पर ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर एक शानदार डिस्काउंट मिल रहा है।

डिस्काउंट की जानकारी

Google Pixel 8a पर यह डिस्काउंट अमेज़न इंडिया पर मिल रहा है। हालांकि इसकी कीमत अमेज़न पर 59,999 रुपये है, लेकिन यहाँ इस स्मार्टफोन पर 22 प्रतिशत की छूट मिल रही है, जिसके बाद आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ 46,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस तरह, आप इस फोन पर 13 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

ओह! Google Pixel 8a की कीमत में 13 हजार रुपये की गिरावट, यहां मिल रहा है शानदार डिस्काउंट

इसके अलावा, आपको कुछ बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर 1250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके साथ ही, इस स्मार्टफोन पर 41,250 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, लेकिन यह ऑफर आपके पुराने स्मार्टफोन की स्थिति पर निर्भर करता है।

Google Pixel 8a की बेहतरीन फीचर्स

अब गूगल के इस स्मार्टफोन की फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा के साथ आता है। वहीं, यह फोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 256GB तक की स्टोरेज मिलती है। इसके अलावा, इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button