मनोरंजन

Kangana Ranaut ने ‘स्त्री 2’ के लिए किया पोस्ट, कहा फिल्म के असली हीरो हैं डायरेक्टर

Spread the love

Kangana Ranaut इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला। इस बीच, कंगना ने श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ के पहले दिन की शानदार कमाई पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Kangana Ranaut ने 'स्त्री 2' के लिए किया पोस्ट, कहा फिल्म के असली हीरो हैं डायरेक्टर

कंगना का पोस्ट

कंगना रनौत ने ‘स्त्री 2’ की पहले दिन की कमाई के बारे में एक लंबा पोस्ट साझा किया है। इसमें उन्होंने फिल्म की सफलता पर पूरी टीम को बधाई दी। कंगना ने लिखा, “फिल्म ‘स्त्री 2’ ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म की पूरी टीम को बधाई, लेकिन फिल्म का असली हीरो उसका डायरेक्टर होता है। भारत में, हम डायरेक्टर्स की उतनी सराहना नहीं करते और न ही उन्हें फिल्म के हिट होने पर पर्याप्त श्रेय दिया जाता है। यही कारण है कि कई युवा लोग अभिनेता बनने की इच्छा रखते हैं, न कि लेखक या निर्देशक। सभी लोग अगर अभिनेता बन जाएंगे, तो फिल्में कौन बनाएगा! सोचिए!”

अमर कौशिक की सराहना

कंगना ने ‘स्त्री 2’ के डायरेक्टर अमर कौशिक की भी सराहना की। उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, “इसलिए, उन अच्छे डायरेक्टर्स के बारे में पढ़ें जो आपको मनोरंजन करने के लिए इतनी मेहनत करते हैं। उन्हें फॉलो करें और उनके जीवन के बारे में जानने की कोशिश करें। उनकी सराहना करें… प्रिय अमर कौशिक सर, धन्यवाद कि आपने सबसे ज्यादा प्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर फिल्म दी।”

हंसल मेहता की भी बधाई

सिर्फ कंगना ही नहीं, फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने भी ‘स्त्री 2’ की शानदार ओपनिंग पर खुशी जताई और टीम को बधाई दी। हंसल ने सोशल मीडिया पर लिखा, “यह टैलेंट की जीत है। यह राजकुमार राव की जीत है जो एक बहुत ही अच्छे अभिनेता हैं। यह अमर कौशिक की जीत भी है, जिन्होंने स्क्रिप्ट को एक अच्छी फिल्म में बदलने की कला दिखाई। यह लेखक निरेन भट्ट की जीत भी है, जिन्होंने ‘तारक मेहता’ से शुरुआत की और ‘भेड़िया’ और ‘मुन्या’ जैसी फिल्में लिखीं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button