मनोरंजन

Stree 2: पोस्टर की तुलना “स्ट्रेंजर थिंग्स 2” से, ट्रोलिंग की चपेट में आई फिल्म

Spread the love

Stree 2: श्रद्धा कपूर और प्रिंस राव की बहुप्रतीक्षित फिल्म “स्त्री 2” आज, 14 अगस्त को रिलीज़ के लिए तैयार है। पहली फिल्म की सफलता के बाद दर्शकों को इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन फिल्म की रिलीज़ से पहले ही इसकी चर्चा शुरू हो गई है, खासकर उसके पोस्टर को लेकर।

Stree 2:  पोस्टर की तुलना "स्ट्रेंजर थिंग्स 2" से, ट्रोलिंग की चपेट में आई फिल्म

हाल ही में नेटिज़न्स ने “स्त्री 2” के पोस्टर की तुलना सुपरहिट हॉलीवुड सीरीज़ “स्ट्रेंजर थिंग्स 2” के पोस्टर से की है। वे दावा कर रहे हैं कि “स्त्री 2” का पोस्टर “स्ट्रेंजर थिंग्स 2” की कॉपी है। दोनों पोस्टर में ब्लू और ऑरेंज कलर का उपयोग और लाल रंग से टाइटल लिखा गया है। इसके अलावा, दोनों पोस्टर्स में पिरामिड फॉर्म की पेंटिंग भी समान है।

एक रेडिट यूजर ने इन पोस्टर्स की तुलना करते हुए लिखा, “आध्यात्मिक या कॉपी किया गया?” इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर “स्त्री 2” के पोस्टर को लेकर कई प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं।

लोगों ने “स्त्री 2” के पोस्टर को लेकर कई टिप्पणियाँ की हैं। एक फोटोग्राफर ने कहा, “बॉलीवुड में अब कुछ भी मूल नहीं है, यही वजह है कि बिजनेस में गिरावट आई है।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह असल में कॉपी किया हुआ लगता है।” कुछ ने इसे “एक जैसा लेकिन अलग” कहा, जबकि अन्य ने इसे “वास्तव में कॉपी” बताया। एक यूजर ने पोस्टर की गुणवत्ता पर भी सवाल उठाया, “चेहरे कितने लो क्वालिटी में हैं। कम से कम कॉपी तो सही से करना चाहिए।”

“स्त्री 2” हिट हॉरर-कॉमेडी “स्त्री” का सीक्वल है और इसमें श्रद्धा कपूर, प्रिंस राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है और इसे जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की “वेदा” और अक्षय कुमार की “गेम” के साथ टकराव का सामना करना पड़ेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button