Siddharth Malhotra का कॉलर पकड़कर मॉडल ने खींचा, पोज़ देने लगीं, मच गया हंगामा

Spread the love

Siddharth Malhotra बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और स्मार्ट अभिनेताओं में से एक हैं, जो अपने करियर की शुरुआत से ही कई लड़कियों के क्रश रहे हैं। हालांकि, अब सिद्धार्थ ने शादी कर ली है। उन्होंने पिछले साल अपनी लेडी लव कियारा आडवाणी से शादी की। इसी बीच, सिद्धार्थ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्रवार को एक फैशन इवेंट का हिस्सा बने, जहां उन्हें रैंप पर चलते हुए देखा गया। इस दौरान अभिनेता एक मॉडल के साथ रैंप पर कंफर्टेबल होते हुए नज़र आए। अब उनका यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, जिस पर कई यूजर्स के मज़ेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं।

मॉडल ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ किया कंफर्टेबल

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता रैंप पर खड़े होकर पोज़ दे रहे हैं, तभी एक महिला मॉडल उनके पास आती है और उनका कॉलर पकड़कर उन्हें अपनी ओर खींचती है। कोरियोग्राफी के हिस्से के रूप में, मॉडल अभिनेता को थोड़ा आगे ले जाती है, फिर उनके साथ कंफर्टेबल पोज़ देने लगती है। इस दौरान, जहां सिद्धार्थ को ब्लैक टक्सीडो में देखा गया, वहीं मॉडल गोल्डन शिमरी गाउन में नज़र आईं।

वीडियो पर मज़ेदार कमेंट्स

इस वीडियो पर यूजर्स ने बहुत ही मज़ेदार रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – ‘मॉडल ने सिद्धार्थ से पूरा ध्यान खींच लिया।’ एक अन्य ने लिखा – ‘बाहर से खाना खा लो, क्योंकि घर पर सिर्फ जूते ही खाने मिलेंगे।’ एक और ने लिखा – ‘कियारा बोलेगी – घर आओ, फिर देखते हैं।’ एक और ने लिखा – ‘कियारा बहन, अगर मैं होती तो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करती।’ इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में ऐसे ही मज़ेदार कमेंट्स भरे हुए हैं।

सिद्धार्थ-कियारा ने 2023 में की शादी

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद फरवरी 2023 में शादी की थी। दोनों ने राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में रॉयल स्टाइल में शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे, जिसमें फैंस ने भी दोनों की केमिस्ट्री पर खूब प्यार लुटाया। सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी की बात करें तो कहा जाता है कि इस कपल की लव स्टोरी सुपरहिट फिल्म ‘शेरशाह’ के सेट से शुरू हुई थी। सिद्धार्थ को आखिरी बार ‘योद्धा’ में देखा गया था और कियारा आडवाणी को कार्तिक आर्यन के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ में देखा गया था।

Exit mobile version