मनोरंजन

Salman Khan का स्वैग ‘Old Money’ गाने में, एपी ढिल्लन के गाने का टीज़र जारी

Spread the love

Salman Khan जल्द ही एपी ढिल्लन के गाने ‘Old Money’ में नजर आएंगे, जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। इस गाने का टीज़र आज जारी किया गया है, जिसे सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस टीज़र में भाईजान अपने स्वैग के साथ फैंस का दिल जीतते नजर आ रहे हैं। साथ ही, गाने के टीज़र में एपी ढिल्लन की दमदार लुक भी देखी जा सकती है। गाने के टीज़र के जारी होते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Salman Khan का स्वैग 'Old Money' गाने में, एपी ढिल्लन के गाने का टीज़र जारी

टीज़र कैसा है?

हालांकि एपी ढिल्लन ने नए हिट गाने दिए हैं, लेकिन इस गाने में कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है। टीज़र की शुरुआत एपी ढिल्लन से होती है, जो सो रहे होते हैं और इसी दौरान कोई उन्हें बताता है, ‘एपी, हमें उसे ढूंढ लिया है और खबर पक्की है।’ इसके बाद, एपी ढिल्लन अपने आदमी के साथ कार की ओर बढ़ रहे होते हैं और सलमान खान वहां खड़े होते हैं। एपी को कहीं जाते हुए देखकर, भाईजान उन्हें रोकते हैं और पूछते हैं ‘कहाँ जा रहे हो?’ इस पर दोनों कहते हैं कि भाई, हम बस आधे घंटे में वापस आएंगे। इस पर सलमान खान कहते हैं कि देखो, पिछली बार की तरह मुझे फिर से आने की जरूरत नहीं है।’ इस दौरान सलमान खान की बॉसी स्टाइल लोगों के दिलों को छू रही है।

गाना कब रिलीज होगा?

सलमान खान के अलावा, संजय दत्त भी इस गाने में नजर आने वाले हैं, हालांकि टीज़र में उनकी एंट्री नहीं दिखाई गई है। गाने के टीज़र को साझा करते हुए, सलमान ने इसके रिलीज डेट की भी जानकारी दी है। वीडियो साझा करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा – ‘Old Money’ 9 अगस्त को रिलीज होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button