राष्ट्रीय

Kawad mela 2024 : जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्बयाल ने कावड़ मेले के सफलतापूर्वक संपन्न होने पर कर्मचारियों, अधिकारीयों और व्यापारियों, सामाजिक, संघठनों को बधाई देते हुए किया आभार व्यक्त, व्यवस्थाओं को लेकर मांगे सुझाव एवं फीडबैक

Spread the love

Kawad mela 2024:

हारिद्वार l जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्बयाल ने कावड़ मेले के सफलतापूर्वक संपन्न होने पर मेले से प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े सभी कर्मचारियों, अधिकारीयों को बधाई दी और व्यापारियों, सामाजिक, संघठनों को भी बधाई देते हुए आभार व्यक्त किया।
जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्बयाल ने बताया कि विशेष पहल की जा रही है। विशेष पहल के तहत मेले से जुड़े अधिकारीयों, कर्मचारियों से सुझाव एवं फीडबैक लेते हुए इस वर्ष आयोजित मेले का डॉक्यूमेंटेंशन किया जाएगा। यह पहली बार होगा कि मेले से जुड़े अधिकारीयों कर्मचारियों से फीडबैक लेते हुए डॉक्यूमेंशन किया जाएगा।


जिलाधिकारी ने बताया कि प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले मेले में आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। श्रद्धांलुओं की संख्या में हो रही वृद्धि को देखते हुए स्थायी प्रकृति की अवस्थाना विकास सुविधाओं की आवश्यकता है।

फीडबैक देने के निर्देश दिए:

जिलाधिकारी ने बताया कि पार्किंग एवं यातायात व्यवस्था, परिवहन, शौचालय, सफाई, चिकित्सा, पेयजल, विद्युत, यात्रियों के रुकने आदि सभी व्यवस्थाओं को और अधिक सरल सुगम बनाने के लिए मेले में लगे कर्मचारियों, अधिकारीयों से कमियों तथा सुझावों को इंगित करते हुए एक सप्ताह के भीतर फीडबैक देने के निर्देश दिए हैं। जिलाधिकारी ने कहा कि छोटा हो या बढ़ा, सभी का सुझाव हमारे लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए मेले से जुड़े सफाई कर्मचारी, पर्यावरण मित्र (रेगुलर तथा आउटसोर्स सभी) भी अपना अपना फीडबैक कमियों तथा सुझावों को इंगित करते हुए अवश्य देंl जिलाधिकारी ने बताया कि फीडबैक में प्राप्त कमियों तथा सुझावों पर एक सप्ताह पश्चात बैठक में मंथन करते हुए सुझावों स्थायी समाधान के लिए शासन को भेजा जाएगा।

Manoj kumar

Editor-in-chief

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button