Arpita Khan ने भव्य तरीके से जन्मदिन मनाया, परिवार के साथ जश्न

Spread the love

Arpita Khan: सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने 1 अगस्त को अपने जन्मदिन को भव्य तरीके से मनाया। हाल ही में उनके जन्मदिन की पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अर्पिता परिवार के साथ जश्न मनाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सलमान खान, मां सलमा (सुशीला चरक), सोहेल खान और बहन अलवीरा अग्निहोत्री भी शामिल हैं। रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख ने भी पार्टी में आकर अर्पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

वीडियो में अर्पिता एक खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस में सज-धज कर पार्टी के लिए तैयार होती हुई नजर आ रही हैं। जन्मदिन के केक को काटते समय अर्पिता अपने पति आयुष और बेटी के साथ दिख रही हैं। केक काटने के बाद अर्पिता ने सबसे पहले अपने पति आयुष को और फिर अपने बड़े भाई सलमान खान को केक खिलाया। सलमान ने इस मौके पर काले टी-शर्ट में सादगी से पार्टी की और अपनी भतीजी के साथ मस्ती करते हुए देखे गए। यूलिया वंतूर भी अर्पिता की पार्टी का हिस्सा बनीं और सोहेल खान से बात करती हुई नजर आईं। इस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अर्पिता के बारे में

अर्पिता खान ने 2014 में आयुष शर्मा से शादी की थी। अब उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी। उनके बेटे का नाम आहिल और बेटी का नाम आयत है। आयत का जन्म सलमान खान के जन्मदिन पर हुआ था, जो सलमान के लिए एक बेहतरीन तोहफा था। तभी से सलमान हर साल अपने जन्मदिन का जश्न आयत के साथ मनाते हैं।

Exit mobile version