अपना उत्तराखंड

Uttarakhand: वकील के घर में दिनदहाड़े चोरी, चोरों ने दीवार फांद कर 8 लाख रुपये नकद चुराए, जांच शुरू

Spread the love

Uttarakhand: खटीमा में चोरों ने पूर्व सचिव खटीमा वकील संघ के घर का ताला दिनदहाड़े तोड़कर लाखों की नकद राशि और आभूषण चुरा लिए। वकील ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है और घटना का तुरंत खुलासा करने की मांग की है।

Uttarakhand: वकील के घर में दिनदहाड़े चोरी, चोरों ने दीवार फांद कर 8 लाख रुपये नकद चुराए, जांच शुरू

वकील सबीर हुसैन, निवासी वार्ड नं. 1, सैनिक कॉलोनी, गुरुवार सुबह लगभग 10 बजे सिविल कोर्ट गए थे। उनकी पत्नी हिना ने सुबह लगभग 8:30 बजे लालकुआं (नैनीताल) में अपनी बुआ की 40वीं जयंती में शामिल होने के लिए घर छोड़ा था। उनके बच्चे हॉस्टल में रहते हैं, इसलिए उनके जाने के बाद घर में कोई नहीं था।

दंपति शाम लगभग छह बजे घर लौटे। घर का मुख्य दरवाजा बंद था लेकिन अंदर का चैनल का ताला टूटा हुआ था। अलमारी के लॉकर से 8 लाख रुपये और पांच तोला सोने के आभूषण गायब थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने स्थल की जांच की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

चोरों ने घर में घुसने के लिए दीवार फांदी

घर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खराब पाए गए। चूंकि घर का मुख्य दरवाजा बंद था, ऐसा संदेह है कि चोरों ने दीवार फांद कर घर में प्रवेश किया होगा। परिवार के सदस्यों ने बताया कि दीवार के पीछे की गली शांत है। इस लाभ का फायदा उठाकर चोरों ने घर में घुसने का काम किया।

चोरी के पहले लॉकर बंद था

परिवार के सदस्यों ने कहा कि अलमारी की चाबी बिस्तर पर रखी थी। इसी कारण चोरों को अलमारी का लॉकर तोड़ने की जरूरत नहीं पड़ी। चोरी के बाद चोरों ने लॉकर को पहले की तरह बंद कर दिया। इसके अलावा, चोरों ने टूटे हुए ताले को चैनल पर लटका दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button