मनोरंजन

Kangana Ranaut’s anger: ‘लड़के’ से लड़ाई के बाद अल्जीरियन बॉक्सिंग खिलाड़ी पर उठे सवाल

Spread the love

Kangana Ranaut’s anger: बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक नई विवाद को जन्म दिया है। इस पोस्ट में कंगना ने पेरिस ओलंपिक्स में हुए एक बॉक्सिंग मुकाबले के दौरान अपनी नाराजगी जाहिर की है।

Kangana Ranaut's anger: 'लड़के' से लड़ाई के बाद अल्जीरियन बॉक्सिंग खिलाड़ी पर उठे सवाल

कंगना की नाराजगी:

कंगना रनौत ने अल्जीरियन बॉक्सिंग खिलाड़ी इमान खलीफ और इटली की एंजेला कारिनी के बीच हुए मैच पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। यह मुकाबला पेरिस ओलंपिक्स 2024 के छठे दिन हुआ था, जिसमें खलीफ ने एंजेला को इतनी जोरदार चोट पहुँचाई कि वह रिंग से बाहर आकर रोने लगीं। यह विवाद इसलिए भी बढ़ गया क्योंकि इमान खलीफ पर आरोप है कि वह वास्तव में एक पुरुष हैं और इस कारण से पिछले साल उन्हें अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सिंग संघ द्वारा बैन किया गया था।

कंगना का पोस्ट:

कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा, “इस लड़की को उस व्यक्ति से लड़ना पड़ा जिसकी ऊंचाई 7 फीट है। जो एक पुरुष के रूप में पैदा हुआ था, जिसके सभी अंग पुरुष जैसे हैं। उसने कारिनी को रिंग में इस तरह से मारा जैसे कोई पुरुष किसी महिला को शारीरिक लड़ाई में मारता है। लेकिन फिर भी वह कहता है कि यह एक लड़की है, लड़का नहीं। अब आप खुद समझिए कि इस बॉक्सिंग मैच में कौन जीता? इस पर आवाज उठाइए, वरना किसी दिन आपकी बेटी का मेडल या नौकरी छिन जाएगी।”

कंगना की यह टिप्पणी इस मुद्दे पर नए विवाद को जन्म दे सकती है और उन्होंने अपनी बात रखते हुए एक महत्वपूर्ण सामाजिक और खेल विवाद की ओर ध्यान आकर्षित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button