मनोरंजन

Kiara Advani ने लहंगा-चोली पहनकर स्टेज पर मचाई धूम, अपने जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने लुक से किया तहलका

Spread the love

Kiara Advani आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस बीच, उनके जन्मदिन को और खास बनाने के लिए ‘गेम चेंजर’ के निर्माता भी आगे आए हैं। दरअसल, कियारा जल्द ही साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ पैन इंडिया फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आने वाली हैं, जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। इसी खास मौके पर फिल्म के निर्माताओं ने उनकी नई पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें उनका किलर लुक सबको चौंका रहा है।


Kiara Advani ने लहंगा-चोली पहनकर स्टेज पर मचाई धूम, अपने जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने लुक से किया तहलका

कियारा का लुक मचा रहा धमाल

कियारा का यह लुक श्री वेंकटेश्वरा क्रिएशन्स के आधिकारिक X (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर साझा किया गया है, जिसमें वह ‘जगरांडी’ गाने के लुक में नजर आ रही हैं। इस पोस्टर में कियारा ने लाल ब्लाउज और बैंगनी लहंगा पहना हुआ है और उनके बालों में गजरा सजा हुआ है। उनका यह लुक बेहद खूबसूरत और किलर लग रहा है, जिसे देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं। पोस्टर शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने खुलासा किया कि फिल्म में कियारा का किरदार ‘जाबिलम्मा’ है। पोस्टर के कैप्शन में लिखा है – ‘हमारी जाबिलम्मा यानी कियारा को टीम ‘गेम चेंजर’ की तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।’

‘गेम चेंजर’ की स्टार कास्ट

फिल्म ‘गेम चेंजर’ में राम चरण को डबल रोल में देखा जा सकता है। ‘गेम चेंजर’ की स्टार कास्ट की बात करें तो कियारा और राम चरण के अलावा, एस.जे. सूर्य, जयाराम, सुनील, श्रीकांत, सैमुथिरकानी और कई अन्य अभिनेता महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म को एस. शंकर ने डायरेक्ट किया है और इसे दिल राजू द्वारा श्री वेंकटेश्वरा क्रिएशन्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है। ‘गेम चेंजर’ एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म मानी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button