मनोरंजन

‘Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ के ये किरदार असल जिंदगी में रिश्तेदार हैं

Spread the love

‘Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ लोगों का पसंदीदा टीवी शो है। आज भी पूरा परिवार इस शो को एक साथ देखता है। बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक, हर वर्ग के लोग इस शो को पसंद करते हैं। यही वजह है कि इस शो के हर किरदार ने बहुत लोकप्रियता हासिल की है और शो के अलावा भी उनकी अपनी एक फैन फॉलोइंग बन गई है। इस शो के किरदारों के बीच एक खास रिश्ता दर्शकों के बीच भी दिखता है, और ये रिश्ता असल जिंदगी में भी देखा जा सकता है। कुछ किरदार असल जिंदगी में भाई-बहन हैं, तो कुछ पिता-पुत्र का रिश्ता साझा करते हैं।

'Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' के ये किरदार असल जिंदगी में रिश्तेदार हैं

दिशा वकानी और मयूर वकानी

दयाबेन और सुंदरलाल शो में असल भाई-बहन की तरह नजर आते हैं। दिशा वकानी और मयूर वकानी, जो इन किरदारों को निभाते हैं, असल जिंदगी में भी सगे भाई-बहन हैं। टीवी पर इनकी जोड़ी जैसी नजर आती है, वैसी ही असल जिंदगी में भी है। दिशा वकानी और मयूर वकानी के बीच सोशल मीडिया पर उतनी झलक न दिखे, लेकिन उनके बीच एक बहुत मजबूत रिश्ता है।

समय शाह और भाव्या गांधी

गोगी और टप्पू ‘टप्पू सेना’ के महत्वपूर्ण सदस्य हैं। दोनों को पूरे ‘टप्पू सेना’ के साथ बहुत मस्ती करते देखा जाता है। ये किरदार समय शाह और भाव्या गांधी निभाते हैं। असल जिंदगी में भी ये दोनों भाई नहीं हैं, लेकिन चचेरे भाई हैं। दोनों का असल जिंदगी में भी बहुत करीबी रिश्ता है और अक्सर एक साथ सेलिब्रेट करते हैं। जबकि भाव्या गांधी, जो टप्पू के किरदार में नजर आते थे, शो छोड़ चुके हैं, समय शाह अब भी शो का हिस्सा हैं।

तनमय वेकरिया और अरविंद वेकरिया

कुछ एपिसोड्स में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक सुनार दिखाई दिया था जिसने अत्माराम भिड़े की मोरगेज की गई सोने की चीजें हड़प ली थी। इस किरदार को अरविंद वेकरिया ने निभाया था, जो असल जिंदगी में तनमय वेकरिया के पिता हैं। तनमय वेकरिया शो में बाघा का किरदार निभाते हैं। हालांकि, दोनों शो में एक साथ नजर नहीं आए, लेकिन दोनों शो का हिस्सा रहे हैं। अरविंद वेकरिया ने सुनार के किरदार के अलावा भी कई छोटे-मोटे किरदार निभाए हैं।

दिशा वकानी और भीम वकानी

एक एपिसोड में दयाबेन के घर कुछ मेहमान आए थे। ये मेहमान कोई और नहीं बल्कि बापूजी के दोस्त मावजी चेड़ा थे, जिन्हें जेठालाल और दया भाभी काकाजी कहकर पुकारते थे। इस किरदार को दिशा वकानी के पिता और थिएटर अभिनेता भीम वकानी ने निभाया था। भीम का किरदार शो में छोटा था लेकिन लोगों को बहुत पसंद आया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button