iPhone SE 4 की कीमत का खुलासा, Apple जल्द लॉन्च करेगा सस्ता और किफायती iPhone

Spread the love

iPhone SE 4: Apple के आगामी स्मार्टफोन iPhone SE 4 के बारे में लंबे समय से लीक आ रहे हैं। Apple के प्रशंसक इस iPhone का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह कंपनी का बहुत ही किफायती iPhone होने वाला है। इस बार Apple कई नए अपग्रेड्स के साथ SE 4 वेरिएंट को भारतीय बाजार में पेश कर सकता है।

iPhone SE 4 के लॉन्च में अभी काफी समय है। लेकिन इसके बारे में सुर्खियां जोर पकड़ रही हैं। यह SE सीरीज का अगली पीढ़ी का स्मार्टफोन होगा। Apple इसे अगले साल मार्च से मई के बीच लॉन्च कर सकता है। iPhone SE 4 की कीमत को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। Apple ने इससे पहले लगभग दो साल पहले iPhone SE 3 लॉन्च किया था।

टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने चीन की मैसेजिंग वेबसाइट वीबो पर iPhone SE 4 की कीमत लीक की है। कंपनी इसे $499 से $549 की कीमत में बाजार में लॉन्च कर सकती है। बता दें कि पहले लॉन्च किए गए SE मॉडल के 64GB वेरिएंट की कीमत लगभग $429 थी।

iPhone SE 4 के फीचर्स

Apple iPhone SE 4 में पावरफुल फीचर्स के साथ एक शक्तिशाली चिपसेट प्रदान कर सकता है। यदि लीक पर विश्वास करें तो इसमें A18 चिपसेट दिया जा सकता है और इसके साथ ही इसमें एक शक्तिशाली 48-मेगापिक्सल कैमरा भी मिल सकता है। iPhone SE 4 का आकार भी कॉम्पैक्ट होगा। इसमें आपको 6.06 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है। डिस्प्ले पैनल की बात करें तो यह OLED होगा जबकि इसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है।

यदि लीक पर विश्वास करें तो Apple iPhone SE 4 को दो वेरिएंट में बाजार में ला सकता है जिसमें ग्राहकों को 6GB RAM और 8GB RAM का विकल्प मिलेगा। iPhone 15 सीरीज की तरह, इस आगामी सबसे सस्ते iPhone में भी आपको USB Type C चार्जिंग पोर्ट दिया जा सकता है।

Exit mobile version