Akash Ambani: श्लोका मेहता को निहारते रहे आकाश अंबानी, हर भाव ने उन्हें किया बेहद उत्साहित

Spread the love

Akash Ambani: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने भव्य अंदाज में शादी की। सभी शादी के कार्यक्रम 15 जुलाई को संपन्न हुए। शादी समारोह खत्म होने के बाद भी उनकी शादी की चर्चा थम नहीं रही है। शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं। अंबानी परिवार के अन्य सदस्य भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। लोग उनके कपड़ों और उनके डांस पर नजर रख रहे हैं। इसी बीच, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों बहुत ही क्यूट लग रहे हैं। यह वीडियो आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का है। इस वीडियो में आकाश के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं और वे श्लोका मेहता को दुल्हन के लुक में देखकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं।

श्लोका को देखकर आकाश ने दिए ऐसे एक्सप्रेशंस

हाल ही में सामने आए वीडियो में आप श्लोका मेहता की ब्राइडल एंट्री देख सकते हैं। श्लोका मेहता बहुत ही खूबसूरत लहंगा पहने हुए फूलों की चादर के नीचे चलती हुई आ रही हैं। दूर खड़े आकाश अंबानी उन्हें देख रहे हैं। वे श्लोका मेहता की खूबसूरती से मंत्रमुग्ध हो जाते हैं और उन्हें निहारते रहते हैं। निहारते समय उनका मुंह भी खुला रहता है। वे श्लोका मेहता की ओर इशारा करते हैं और उन्हें जल्दी से अपने पास आने के लिए कहते हैं। वे उत्साहित होकर चिल्लाते भी नजर आते हैं। आकाश अंबानी का हर एक्सप्रेशन बहुत ही क्यूट है। आकाश अंबानी को उत्साहित देखकर श्लोका भी शर्माती हैं। इसके बाद दोनों जयमाला के लिए मंच पर एक साथ नजर आते हैं, जहां आकाश श्लोका को गले लगाते हैं और उनके गालों पर प्यार से किस करते हैं। इस दौरान मां नीता अंबानी समेत परिवार के अन्य सदस्य भी मंच पर मौजूद होते हैं।

लोगों की प्रतिक्रिया

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की केमिस्ट्री देखकर लोग कहते हैं कि उनके सामने कोई बॉलीवुड स्टार टिक नहीं सकता। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और यह प्यार साफ नजर आता है। कई लोग श्लोका को सबसे भाग्यशाली महिला बता रहे हैं। वहीं, कई लोग आकाश को बहुत ही एक्सप्रेसिव बता रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा, ‘आकाश श्लोका के दीवाने हैं।’ एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ‘वह छोटे बच्चे की तरह खुश थे, उन्होंने कभी दूल्हे को अपनी शादी में इस तरह से व्यवहार करते नहीं देखा, यह निस्संदेह प्यारा है।’

आकाश और श्लोका ने कब की शादी

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता बचपन के दोस्त थे। दोनों की यह दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने 9 मार्च 2019 को मुंबई में शादी की। अनंत और राधिका अंबानी की तरह उनकी शादी भी बहुत चर्चा में रही। दोनों ने भव्य और शाही अंदाज में सात फेरे लिए। हीरा व्यवसायी रसेल और मोना मेहता की बेटी श्लोका मेहता और आकाश अंबानी अब भी प्यार में नजर आते हैं। आकाश अपनी पत्नी की देखभाल का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। दोनों के दो प्यारे बच्चे हैं। श्लोका अंबानी और आकाश अंबानी के बेटे का नाम पृथ्वी है और उनकी बेटी का नाम वेदा है। दोनों बच्चे काफी क्यूट हैं और अनंत-राधिका की शादी के दौरान उनके वीडियो काफी लोकप्रिय हुए थे।

Exit mobile version