अपना उत्तराखंड

Uttarakhand: कांग्रेस नेताओं ने हरी की पौड़ी पहुंचकर केदारनाथ धाम प्रतिष्ठा रक्षा यात्रा की तैयारियों की समीक्षा की

Spread the love

Uttarakhand: कांग्रेस नेताओं ने केदारनाथ धाम प्रतिष्ठा रक्षा यात्रा के लिए हरी की पौड़ी पहुँचकर पूजा-अर्चना की। प्रदेश अध्यक्ष करण महारा ब्रह्मकुंड में पूजा कर रहे हैं, जबकि पूर्व मुख्यमंत्री हरिश रावत सहित कई अन्य नेता भिमगोडा में आम लोगों से मिलकर यात्रा के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

Uttarakhand: कांग्रेस नेताओं ने हरी की पौड़ी पहुंचकर केदारनाथ धाम प्रतिष्ठा रक्षा यात्रा की तैयारियों की समीक्षा की

कांग्रेसियों की एक बैठक मंगलवार को यूनियन भवन में आयोजित की गई, जिसमें श्री केदारनाथ धाम प्रतिष्ठा रक्षा यात्रा की सफलता के लिए योजनाएँ बनाई गईं। यह निर्णय लिया गया कि यात्रा में अधिक से अधिक कांग्रेस नेता शामिल होंगे।

बैठक में, मेट्रोपोलिटन कांग्रेस अध्यक्ष अमन गर्ग और स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी सेल के अध्यक्ष मुरली मनोहर ने कहा कि केदारनाथ धाम हमारी आस्था का केंद्र है। इसीलिए श्री केदारनाथ धाम प्रतिष्ठा रक्षा यात्रा हरी की पौड़ी से बुधवार को शुरू की जाएगी।

कांग्रेस के एक बड़े वर्ग की यात्रा में भागीदारी होगी। बैठक को संबोधित करते हुए वरिष्ठ नेता अरविंद शर्मा और युवा नेता वरुण बल्यान ने कहा कि हरी की पौड़ी से बुधवार को केदारनाथ पदयात्रा ऐतिहासिक और अभूतपूर्व होगी। पूर्व पार्षद राजीव भगवती और कैलाश भट्ट ने कहा कि केदारनाथ धाम प्रतिष्ठा रक्षा यात्रा यह उजागर करेगी कि बीजेपी कैसे भक्तों की आस्था के साथ खेल रही है।

बैठक में, पूर्व पार्षद इसरार सलमानी और वरिष्ठ नेता सुंदर मनवाल ने कहा कि कांग्रेस के लोगों में केदारनाथ धाम प्रतिष्ठा रक्षा यात्रा को लेकर बहुत उत्साह है और यह यात्रा कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करेगी। बैठक में मुख्य रूप से वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज सैनी, ब्लॉक अध्यक्ष विमल शर्मा सट्टू, अमित नौटियाल, पूर्व पार्षद रियाज अंसारी, अज्जू खान, सोनू शर्मा और अन्य कांग्रेस सदस्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button