मनोरंजन

Isha Ambani की गोद में वेदा अंबानी, पीछे मस्ती कर रहे थे फूफा आनंद पीरामल, यह वीडियो है बेहद प्यारा

Spread the love

Isha Ambani: हालांकि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की चर्चाएँ खत्म हो गई हैं, लेकिन अंबानी परिवार की चर्चा अभी भी नहीं थमी है। बेटी ईशा अंबानी से लेकर बहू श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट तक, अंबानी परिवार का हर सदस्य चर्चा में है। नीता अंबानी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अगर हम ईशा अंबानी, श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट की बॉन्डिंग की बात करें, तो ये तीनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं। लोग इस साली-भाभी की तिकड़ी को बहुत पसंद करते हैं। अंबानी परिवार के बच्चे भी किसी स्टार किड्स से कम नहीं हैं, चाहे वो श्लोका अंबानी के बच्चे वेदा-प्रिथ्वी हों या ईशा अंबानी के बच्चे कृष्णा-आदिया। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें आंटी और अंकल प्यारी वेदा पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Isha Ambani की गोद में वेदा अंबानी, पीछे मस्ती कर रहे थे फूफा आनंद पीरामल, यह वीडियो है बेहद प्यारा

वीडियो में वेदा के साथ दिखे आंटी और अंकल

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि Isha Ambani नीता अंबानी के साथ खड़ी हैं और उनकी गोद में उनके भाई आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी वेदा है। ईशा के पति और वेदा अंबानी के अंकल आनंद पीरामल ठीक पीछे खड़े हैं। आनंद पीरामल वेदा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं और वेदा भी उनके चेहरे के साथ खेल रही है। इस दौरान ईशा वेदा को प्यार से चूमती हैं और फिर आनंद भी उसे दुलारते हैं। वीडियो बेहद प्यारा है और लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग आनंद और ईशा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो में श्लोका और अनंत अंबानी की भी एक झलक दिखाई दे रही है। यह वीडियो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के रिसेप्शन का है।

आनंद और ईशा को बच्चों से है बेहद प्यार

इस वीडियो को देखकर एक व्यक्ति ने लिखा, ‘आनंद और ईशा वेदा से कितना प्यार करते हैं।’ एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ‘वेदा आनंद और ईशा की प्यारी है।’ एक और व्यक्ति ने लिखा, ‘आपने आंटी और अंकल के बीच ऐसा प्यार कभी नहीं देखा होगा।’ इसके अलावा, एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ये बच्चे भी अंबानी परिवार को एक साथ बांधे हुए हैं।’ वैसे, इस वीडियो को देखने के बाद आप भी वेदा की क्यूटनेस और आनंद पीरामल की मासूमियत पर फिदा हो जाएंगे। वीडियो देखकर यह स्पष्ट होता है कि आनंद और ईशा बच्चों से कितना प्यार करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button