टेक्नोलॉजी

Itel ColorPro 5G: 10 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया गया शानदार 5G फोन, वर्चुअल रैम के साथ मजबूत बैटरी होगी उपलब्ध

Spread the love

Itel ColorPro 5G : अगर आप एक नए स्मार्टफोन की खरीदी की सोच रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी itel ने भारतीय बाजार में एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। itel के नवीनतम स्मार्टफोन itel ColorPro 5G की सबसे खास बात यह है कि कंपनी ने इसे 10 हजार रुपये से कम कीमत में पेश किया है। कंपनी ने कीमत को कम रखने के साथ ही लॉन्च के साथ एक बंग ऑफर भी दी है।

Itel ColorPro 5G: 10 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया गया शानदार 5G फोन, वर्चुअल रैम के साथ मजबूत बैटरी होगी उपलब्ध

अगर आप एक उच्च सुविधा वाले फोन को कम कीमत में पाना चाहते हैं, तो itel ColorPro 5G आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। कंपनी ने इस फोन को मार्केट में Next Generation IVCO (itel Vivid Color) तकनीक के साथ लॉन्च किया है। इसमें आपको वर्चुअल रैम तकनीक का समर्थन भी मिलेगा, जिसके बारे में हम आपको विस्तार से बताएंगे।

itel ColorPro 5G की कीमत और ऑफर

itel ने itel ColorPro 5G को दो रंग विकल्प Lavender Fantasy और River Blue के साथ पेश किया है। अगर हम इसकी कीमत की बात करें, तो इसे 9,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। itel इस फोन पर ग्राहकों को कई मजबूत ऑफर्स दे रही है। कंपनी लॉन्च ऑफर में ग्राहकों को फ्री ट्रॉली बैग भी दे रही है। साथ ही, ग्राहकों को एक बार के लिए मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा भी मिलेगी।

itel ColorPro 5G की विशेषताएं

कंपनी ने itel ColorPro 5G में 6.6 इंच का HD Plus डिस्प्ले दिया है। स्क्रॉलिंग में आपको कोई भी समस्या न हो इसके लिए itel ने इस फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया है। itel ColorPro 5G में शक्तिशाली 5G कनेक्टिविटी मिलेगी क्योंकि कंपनी ने इसमें 10 5G बैंड का समर्थन दिया है।

प्रदर्शन के लिए आपको मीडियाटेक Dimensity 6080 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस चिपसेट के साथ, आप दैनिक रूटीन कार्य को बहुत ही आसानी से कर सकते हैं। इसके साथ ही, आप इसमें मल्टीटास्किंग भी कर पाएंगे। कंपनी ने itel ColorPro 5G को एकल वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है लेकिन इसमें आपको वर्चुअल रैम का समर्थन भी मिलता है।

AI कैमरा का समर्थन होगा

इसमें 6GB रैम के साथ 128GB आंतरिक स्टोरेज का समर्थन है। अगर हम इसकी कैमरा सेटअप की बात करें, तो इसमें रियर में आपको 50MP प्राइमरी कैमरा मिलता है। कंपनी ने प्राइमरी कैमरे में AI समर्थन दिया है। फ्रंट में इसमें 8MP सेल्फी कैमरा है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button