मनोरंजन

Salman Khan: बजरंगी भाईजान और मुन्नी का रिश्ता हुआ गहरा, 9 साल बाद सामने आया ये हास्यपूर्ण BTS वीडियो

Spread the love

Salman Khan की हिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की 9वीं वर्षगांठ मनाने के लिए, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का बीहाइंड द सीन्स (BTS) वीडियो जारी किया है। 2015 में रिलीज हुई यह फिल्म Salman Khan की सबसे पसंदीदा और सफल परियोजनाओं में से एक है, जिसने समीक्षकों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक हर जगह प्रतिष्ठा प्राप्त की। ‘बजरंगी भाईजान’, जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया है, ने अपनी हृदयस्पर्शी कहानी और शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ दुनिया भर के लोगों के दिलों को जीत लिया है।

Salman Khan: बजरंगी भाईजान और मुन्नी का रिश्ता हुआ गहरा, 9 साल बाद सामने आया ये हास्यपूर्ण BTS वीडियो

BTS वीडियो जारी हुआ

यह फिल्म पवन (Salman Khan) की कहानी है जो हनुमान के भक्त हैं। उन्होंने मुन्नी (हर्षाली मल्होत्रा), एक मूक पाकिस्तानी लड़की, को उसके परिवार के पास वापस ले जाने के लिए एक यात्रा पर निकला। इस फिल्म की दिल को छूने वाली प्रेम, दयालुता और सीमा से पार करने वाले संबंधों की कहानी ने दर्शकों को छू लिया और उन्हें बहुत प्रशंसा प्राप्त हुई। ‘बजरंगी भाईजान’ के नौ साल के सफर को याद करते हुए, निर्माताओं ने एक BTS वीडियो जारी किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि इस विशेष फिल्म को बनाने में मित्रता और मेहनत की कठिनाई क्या थी। वीडियो में फिल्म के बनाने की हंसमुखी और मजेदार माहौल की झलकें दी गई हैं।

फिल्म ने सुपरहिट हो दिया था

‘बजरंगी भाईजान’ के रिलीज होते ही, इसे फैंस से बहुत प्यार मिला। इसके अलावा, कहानी और प्रदर्शन के लिए समीक्षकों से भी प्रशंसा मिली। बॉक्स ऑफिस पर Salman Khan की शानदार ताकत दिखाते हुए, ‘बजरंगी भाईजान’ 2015 की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई। इसकी खूबसूरत संगीत जिसे प्रीतम ने संगीत दिया, ने फिल्म की सफलता को और बढ़ा दिया और इसके आकर्षण का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया। Salman Khan के करियर के साथ-साथ, ‘बजरंगी भाईजान’ दुनिया भर के दर्शकों पर अपना प्रभाव छोड़ते हुए, बॉक्स ऑफिस की सफलता के अलावा उनकी दिलों पर गहरा असर छोड़ती है। इस फिल्म की 9वीं वर्षगांठ का जश्न हमें मानवता और दया की इस बेहद यादगार कहानी की जादू को महसूस कराता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button