राष्ट्रीय

Election: भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के चुनाव प्रचार में पूरी ताकत से जुटा भाजपा संगठन

Spread the love

Election:

रुड़की l भाजपा द्वारा हरिद्वार लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को प्रत्याशी बनाए जाने से भाजपा में खुशी की लहर है l हरिद्वार के वरिष्ठ नागरिक व पूर्व ग्राम प्रधान क्षेत्रपाल सिंह चौहान का कहना है कि त्रिवेंद्र सिंह रावत बेहद ईमानदार व सज्जन व्यक्ति है। उनकी साफ छवि है और सच बोलने की आदत जनता को खूब पसंद आती है। राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय त्रिवेंद्र सिंह रावत जैसे व्यक्ति को अपना वोट देना पुनीत कार्य है। वही मंगलौर निवासी दलित समाज से जुड़े अमन कुमार का कहना है कि भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत इस बार पूर्व से भी अधिक वोटो से विजई होंगेl हरिद्वार के वरिष्ठ समाजसेवी रमेश भाई ठक्कर ने कहा कि वह कई दशकों से राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय त्रिवेंद्र सिंह रावत की कार्यशैली को देख रहे है। मुख्यमंत्री के तौर पर त्रिवेंद्र सिंह रावत का कार्यकाल उत्तराखंड का सबसे सुशासन का दौर था। चार साल की सरकार बेदाग रही। त्रिवेंद्र सिंह रावत की ईमानदारी ही उनकी राजनीति में सबसे बड़ी बाधा बनती है। सबसे ब़ड़ी बात यह है कि त्रिवेंद्र झूठ नही बोलते और झूठा आश्वासन नही देते। जनता का जो काम हो सकता है, उसी काम के लिए हां करते है। ऐसे हरिद्वार प्रत्याशी को वोट देने का मतलब सच्चाई का साथ देना हैल बहरहाल हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के चुनाव प्रचार में हरिद्वार भाजपा संगठन ने पूरी ताकत झोंक दी है। हरिद्वार के भाजपा जिलाध्यक्ष संदीप गोयल, लोकसभा चुनाव संयोजक जयपाल चौहान ने संगठन के पदाधिकारियों को भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत को भारी बहुमत के साथ जीत दर्ज कराने का बिगुल बजा दिया है। संगठन के तमाम पदाधिकारी, कार्यकर्ता अपने—अपने क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करने में जुट गए है।

पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार लोकसभा सीट के प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरकी पैड़ी पर मां गंगा की पूजा अर्चना के साथ संत महापुरूषों का आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही हरिद्वार के तमाम विभिन्न आश्रम अखाड़ों में पहुंचकर प्रमुख पदाधिकारियों के साथ मंदिरों में पूजा अर्चना की। संतों के आशीर्वाद से त्रिवेंद्र सिंह रावत का उत्साह देखते ही बना। पतंजलि योगपीठ पहुंचकर उन्होंने योग गुरू बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण का भी आशीर्वाद लिया। शहर विधायक मदन कौशिक और रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने अपने—अपने क्षेत्रों में जबरदस्त चुनाव प्रचार की रणनीति बनाकर भाजपा कार्यकर्ताओं को मतदाताओं के पास कमल के फूल पर वोट देने की अपील की।

लोकसभा प्रभारी कुलदीप, संयोजक जयपाल सिंह चौहान, अवधूत मंडल आश्रम प्रमुख महंत रूपेंद्र प्रकाश, भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप गोयल ने भी चुनाव प्रचार अभियान को गति प्रदान की। हालांकि हरिद्वार भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान में हरिद्वार ग्रामीण के पूर्व विधायक स्वामी यतीश्वरानंद, लक्सर के पूर्व विधायक संजय गुप्ता व हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक के समर्थकों ने खुद को साइलेंट मोड में डालकर चुनाव प्रचार से दूरी बनाकर रखी।

Manoj kumar

Editor-in-chief

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button