Marriage: खानपुर विधायक उमेश कुमार ने फिर कराया 151 निर्धन जोड़ों का विवाह संपन्न, लोगो ने की जमकर प्रशंसा

Spread the love

Marriage:

रूड़की। खानपुर विधायक उमेश कुमार जहाँ लगातार निर्धन लोगो के विवाह करा रहे है वही अपने निजी पैसों से अनेक विकास भी कर चुके है l लोग उन्हें मसीहा कहने लगे है l सोमवार को उनके द्वारा आयोजित समारोह में 151 जोड़ों का विवाह संपन्न करवाया गया। जहां एक और ब्राह्मणों ने मंत्रोच्चारण कर हिंदू बेटियों के फेरे करवाए तो वही दूसरी ओर मौलवियों ने मुस्लिम बेटियों को निकाह संपन्न करवाया। इस मौके पर विधायक उमेश कुमार द्वारा कार्येक्रम स्थल पर हेलीकॉप्टर से फूलों की वर्षा भी की गई।

सिविल लाइन कोतवाली अन्तर्गत मेहवड़ में विधायक उमेश कुमार द्वारा विवाह समारोह का आयोजन कराया गया जहा उनके द्वारा 151 हिन्दू-मुस्लिम जोड़ो विवाह संपन्न कराकर उन्हें आशीर्वाद दिया l आयोजित विवाह समारोह में हजारों की संख्या में लोग एकत्र हुएl लोगों ने कहा कि जहां अन्य राजनीतिक दल धर्म के नाम पर बंटवारे की राजनीति करते हैं वही उमेश कुमार हिंदू और मुस्लिम बेटियों का विवाह एक शामियाने में करवाकर हिंदू मुस्लिम एकता और प्रेम की नई गाथा लिखते हैं।

इस मौके पर विधायक उमेश कुमार ने कहा कि विधायक बनने के बाद यह पांचवा विवाह समारोह है जिसमें हिंदू मुस्लिम बेटियों की शादी एक साथ की गई है। उन्होंने कहा कि उनका मकसद है कि कोई निर्धन माता पिता अपनी बेटियों की शादी के लिए कर्जमंद न हो। उमेश कुमार ने कहा कि वह बंटवारे की नहीं बल्कि प्यार की राजनीति करना चाहते हैं जनता ने उन्हें जो सम्मान 2022 में दिया था वह उसके लिए जनता के आभारी है और विश्वास है कि 2024 में पहले से अधिक प्यार देंगे ताकि वह और मजबूती के साथ जनता की सेवा कर सके। इस समारोह के साक्षी हजारों लोग बने। इसके साथ ही विवाह समारोह में हैलीकॉप्टर से फूलों की वर्षा की गई।

Exit mobile version