अपना उत्तराखंड

Accident: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी बच्चों समेत 11 घायल, दुर्गा अष्टमी की पूजा कर चूड़ामणि मंदिर से वापस लौट रहे थे श्रद्धालु

Spread the love

Accident:

रुड़की। दुर्गा अष्टमी पर्व पर चुड़ियाला स्थित चूड़ामणि मंदिर से पूजा अर्चना कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर महेश्वरी गांव के पास सड़क किनारे खाई में पलट गई।महिलाओं व बच्चों की चीख-पुकार की आवाज सुन रास्ते से गुजर रहे राहगीर मौके पर एकत्रित हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को ट्रैक्टर ट्राली के नीचे से बमुश्किल बाहर निकाला।बच्चों समेत करीब 11 महिलाएं घायल हो गई। पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। ट्रैक्टर ट्राली सवार श्रद्धालु पूजा-अर्चना कर अपने गांव फलौदा लौट रहे थे।हादसे की सूचना मिलते ही सिविल अस्पताल में घायलों के परिजनों का जमावड़ा लग गया।

झबरेडा थाना क्षेत्र के फलौदा गांव निवासी दर्जनों महिलाएं व बच्चे नवरात्र की दुर्गा अष्टमी पर्व पर पूजा अर्चना करने के लिए ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर चुड़ियाला स्थित चूड़ामणि मंदिर आए थे। बताया गया है कि सभी ने चूड़ामणि मंदिर में पूजा अर्चना की। दोपहर के समय सभी श्रद्धालु टैक्टर ट्राली पर सवार होकर वापस लौटने लगे। बताया गया है कि जैसे ही श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली महेश्वरी गांव के पास पहुंची तो इसी दौरान ट्रैक्टर ट्राली का संतुलन गड़बड़ा गया और ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में गिर कर पलट गई। ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से उसमें सवार बच्चे व महिलाएं ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दब गये। बच्चों व महिलाओं की चीख-पुकार की आवाज सुनकर रास्ते से गुजर रहे काफी लोग मौके पर जमा हो गए। ग्रामीणों द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबे हुए महिलाओं व बच्चों को बाहर निकाला और एंबुलेंस 108 के द्वारा सभी घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया। बताया गया है कि ट्रैक्टर ट्राली पलटने से आंसू, सुषमा,अति, मनु, कन्नू, रितु सुषमा, कमला,माया, सरोज, कन्ना, सुमित्रा आदि घायल हो गए। पुलिस ने मामले की जानकारी घायलों के परिजनों को दी। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही घायलों के परिजनों का जमावड़ा सिविल अस्पताल में लग गया। चिकित्सकों ने मामूली रूप से घायल घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

 

Manoj kumar

Editor-in-chief

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button