अपना उत्तराखंड

Viral video: वायरल वीडियो पर बोले मंगलौर विधायक सरवत करीम, कहा विरोधियों की सोची समझी चाल, सभा में लगे थे राजस्थान जिंदाबाद के नारे

Spread the love

Viral video:

रुड़की l मंगलौर विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी की जनसभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर नवनिर्वाचित विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी मीडिया के सामने आए और उन्होंने राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि यह एक सोची समझी साजिश के तहत हुआ है। हम एक सच्चे देशभक्त हैं और हमने एक आभार जनसभा का आयोजन किया था। जिसमें हमारे कार्यकर्ता ने जोश में आकर राजस्थान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। क्योंकि हमने यह पूरा चुनाव विधानसभा मंगलौर और राजस्थान के मुद्दे पर लड़ा है। क्योंकि जो पूर्व विधायक कांग्रेस से थे वह 2017 में विधानसभा मंगलौर से निर्वाचित होकर आए थे। परंतु वह 2017 से लेकर 2022 तक विधानसभा मंगलौर से गायब रहे और उन्होंने केवल राजस्थान में ही कार्य किया और अपने विधानसभा क्षेत्र में कोई ध्यान नहीं दिया गया जिसको लेकर सभी ने मन बनाया था कि अब इन्हें राजस्थान ही भेज कर दम लेंगे। और एक वही मुद्दा पूरे क्षेत्र में छाया रहा और यही मुद्दा हावी भी रहा।

Viral video:

इसीलिए इस प्रकार के नारे लगाए गए। वहीं उन्होंने कहा कि मेरे पूर्वज देश की आजादी के लिए जेल गए और हमने भी देश की आजादी के लिए अनेकों बलिदान दिए हैं। मेरे पूर्वजों ने मुस्लिम लीग के विरुद्ध चुनाव लड़ा है और हम हम देश भक्त हैं और देशभक्ति हमारी रगों में बहती है। उन्होंने कहा विधानसभा मंगलौर में हिंदू मुस्लिम एकता सर्वोपरि है हमारी विधानसभा में हिंदू मुस्लिम सब एक साथ मिलकर रहते हैं। कभी आपस में एक दूसरे के साथ कोई मतभेद नहीं हुआ है। और जो मुझसे हारे हैं वह इस प्रकार की सोची समझी साजिश के तहत अपनी खीज़ मिटा रहे हैं।

Manoj kumar

Editor-in-chief

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button