Train: लक्सर l ट्रेन की चपेट में आई महिला की दर्दनाक मौत

Spread the love

Train:

लक्सर l बाजार से घर लौटते समय रेलवे ट्रैक पार कर रही महिला को पीछे से आ रही ट्रेन ने अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृत महिला खुद भी रेलवे के अस्पताल में कर्मचारी है।।

Train: 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गीतांजलि साहू (40) रेल विभाग के लक्सर स्थित अस्पताल में कर्मचारी थी। वह रेलवे ट्रैक के पास बने हुए रेलवे के ही आवास में ही रह रही थी। शनिवार दोपहर वह अपने घर के लिए कुछ जरूरी सामान खरीदने नगर के मेन बाजार में आई थी। खरीदारी पूरी करने के बाद वह हाथ में सामान की पॉलीथिन उठाए हुए सब्जी मंडी के रास्ते से होकर अपने आवास जा रही थी। मंडी के पास महिला दूसरी तरफ जाने के लिए पैदल ही रेलवे ट्रैक पार करने लगी। इस दौरान नजीबाबाद की तरफ से आ रही एक सवारी रेलगाड़ी की चपेट में आ गई। महिला की वहीं पर दर्दनाक मौत हो गई।

Train:

ट्रेन गुजरते ही आसपास के लोगों की भारी भीड़ रेलवे ट्रैक पर जमा हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर जीआरपी के साथ ही आरपीएफ के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। इसके बाद जीआरपी ने महिला के शव का कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

Exit mobile version