Kidnapping: तांत्रिक की सलाह पर होली पर बलि के लिए बच्ची का किया था अपहरण, पुलिस ने किया खुलासा

Spread the love

Kidnapping:

नोएडाl दो दिन पूर्व लापता हुई 7 वर्षीय बच्ची के अपहरण के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। होली पर बलि चढ़ाने के लिए अपने साथी के साथ मिलकर आरोपी युवक ने बच्ची का अपहरण किया था। आरोपी शादी न होने की वजह से देवताओं को खुश करने के लिए बच्ची की बलि देना चाहता था। जो कि सलाह तांत्रिक द्वारा उसे दी गई थीl पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तांत्रिक की तलाश में दबिश दी जा रही है।।

Kidnapping: 

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि सेक्टर-63 थाना क्षेत्र के छिजारसी निवासी शत्रुघ्न कुमार ने पुलिस को सूचना दी थी कि रविवार को उनकी सात वर्षीय भतीजी घर के बाहर खेल रही थी। जो की लापता हो गई है। परिजनों और पड़ोसियों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन बच्ची का सुराग नहीं लगा था। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी थी।

Kidnapping:

 

डीसीपी सेंट्रल हरीश चंदर ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपी सोनू वाल्मिकी ने खुलासा किया कि काफी समय से उसकी शादी नहीं हो रही थी। इस वजह से वह तनाव में था। जिसके चलते अपने एक नजदीकी रिश्तेदार जो कि सतेंद्र नामक तांत्रिक था उससे मिलाl सतेंद्र ने सोनू को बताया कि होली पर शुभ मुहुर्त और यदि वह देवताओं को खुश करने के लिए एक बच्चे की बलि दे देगा तो उसका जल्दी विवाह हो जाएगा इसके बाद मुख्य आरोपी सोनू व उसके साथी नीटू ने 13 मार्च को छिजारसी कॉलोनी से 7 वर्षीय बच्ची का अपहरण किया था।

Kidnapping:

ताकि होली पर उसकी बलि दे सके। आरोपी सोनू छिजारसी कॉलोनी में ही बच्ची के पड़ोस में रहता है।

Exit mobile version