Umaria News: उमरिया में दो बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस तलाश में

Spread the love

Umaria News: उमरिया जिले के पाली थाना क्षेत्र में एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की और उसकी बड़ी बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बड़ी बहन के साथ खेत में काम कर रही थी, तभी उनका एक परिचित आया और उन्हें घुमाने के बहाने साथ ले गया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया, “मैं और मेरी बहन उस व्यक्ति के साथ उसके बहकावे में आकर गई। उसने हमें जंगल में छोड़ दिया और अपने दो दोस्तों को बुलाया। हम सभी ने वहां खाना खाया। इसके बाद उसने मेरी बहन को दोनों लड़कों के साथ जंगल में छोड़ दिया और मुझे अपने घर ले गया। वहां उसने मेरे साथ गलत काम किया। अगली सुबह 8 बजे उसने मुझे रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया। मैं अपने रिश्तेदार की मदद से घर पहुंची। लेकिन मेरी बड़ी बहन का कोई पता नहीं था। जब वह अगले दिन आई, तो उसने बताया कि उसके साथ भी दो लड़कों ने दुष्कर्म किया।”

पीड़िता ने पाली थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पाली थाना प्रभारी मदनलाल मारवी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मामले की जांच

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की पहचान करने के प्रयास कर रही है। पुलिस ने पीड़िताओं के बयान दर्ज किए हैं और घटनास्थल पर जांच की जा रही है।

सामूहिक दुष्कर्म की बढ़ती घटनाएं

उमरिया जिले में सामूहिक दुष्कर्म की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई ऐसी घटनाएं घट चुकी हैं। यह घटनाएं समाज में बढ़ती अपराध की दर और महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों को दर्शाती हैं।

सरकार की जवाबदेही

सरकार को इस मामले में कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए। इसके अलावा, सरकार को महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए।

Exit mobile version